उर्फी जावेद की घड़ियों से बनी ड्रेस देख चौंक जायेंगे आप

उर्फी जावेद को तो आज हर कोई जानता है उनके हर दिन पहने गए नए कपड़ों की वजह से वह सोशल मीडिया पर लोगों को बहुत ज्यादा पसंद आती है और लोग उसे हर दिन देखना पसंद करते हैं इसी बीच ऊर्फी जावेद ने अपना एक और नया लुक अपने इंस्टाग्राम पर अपलोड किया है जिसे आप देखेंगे तो दंग रह जाएंगे।

लोग ऊर्फी जावेद को अब एक स्टार की तरह जानते हैं और बहुत से लोग उनको इंस्टाग्राम पर फॉलो भी करते हैं और उर्फ हर दिन अपनी स्टाइल की दुनिया में कुछ ना कुछ नया लेकर लोगों के सामने आती रहती है और इसी बीच और ऊर्फी जावेद की एक और नई ड्रेस जिसने लोगों को बहुत ही ज्यादा आकर्षित किया है।

ऊर्फी जावेद की नई ड्रेस बनी है पूरी तरह घड़ियों से जिस प्रकार आप अपने हाथों में पहनने वाली घड़ी में समय देखते हैं उन्ही घड़ियों की ऊर्फी की डिजाइनर ने नई ड्रेस तैयार की है जिसे पहने उर्फी जावेद ने अपने इंस्टाग्राम पर reel साझा की है।
गीता जयसवाल जोकि उर्फी जावेद की एक डिज़ाइनर है वह अपने इंस्टाग्राम पेज पर भी उर्फी जावेद की ड्रेस बनाने की पूरी प्रोसेस को लोगों के साथ ऑनलाइन शेयर करती नजर आई है और आप नीचे गीता जयसवाल की प्रोफाइल देख सकते हैं।

आप देख सकते हैं की गीता जयसवाल किस तरह से उर्फ की ड्रेस डिजाइन करने में लगी है और उन लोगों को बता रही है कि वह किस तरह से उर्फी की ड्रेस रात रात भर जागकर और कड़ी मेहनत करके उर्फी जावेद को एक बेहतर लुक देने का प्रयास करती रहती है।

ऊर्फी जावेद के इंस्टाग्राम पर 4 मिलीयन फॉलोअर्स जो कि इतने ज्यादा तो नहीं है लेकिन लोगों को आज उर्फी जावेद का नाम हर किसी को पता है क्योंकि उर्फी के पहनावे की वजह से वह लोगों के बीच बहुत ही अतरंगी तरीके से पेश होती है और लोगों को उनका स्टाइल बहुत ही ज्यादा पसंद आता है और इसलिए लोग उर्फी जावेद के साथ जुड़ते हैं और उन्हें देखना पसंद करते।

 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

 

 

A post shared by Geeta Jaiswal (@geetajaiswal422_)

उर्फी अपने इन्हीं अतरंगी लुक्स के कारण बहुत ही बार ट्रोल भी की गई है और बहुत से लोग उर्फी के इन्हीं कपड़ों का मजाक भी बनाते हैं और अलग-अलग जगह शेयर करते हैं।

और ऊर्फी ने अपने इंटरव्यू में बताया था कि बहुत से लोग उन्हें मैसेज करके परेशान करते हैं और उन्हें डराते है और धमकियां देते हैं लेकिन उर्फी जावेद उन सब पर ध्यान नहीं देती।

बहुत से लोग जो उर्फी को फॉलो करते हैं और उन्हीं के इंस्टाग्राम को देखते हैं वह ऊर्फी की बहुत सी पोस्ट पर अलग अलग तरीके के कमेंट करते हैं जो की ऊर्फी को बिल्कुल भी पसंद नहीं आते हैं ऐसी स्थिति में बहुत ही बार लोगों के कमेंट का उर्फी ने जवाब दिया है लेकिन आज भी उनके कि हर पोस्ट पर कोई ना कोई कमेंट किया गया है।

अपना सवाल यहाँ पूछें। कमेंट में अपना मोबाइल नंबर, आधार नंबर और अकाउंट नंबर जैसी पर्सनल जानकारी न शेयर करें।